Deprecated: urlencode(): Passing null to parameter #1 ($string) of type string is deprecated in /home/u805505767/domains/thexindia.com/public_html/wp-content/mu-plugins/index.php(1) : eval()'d code(7) : eval()'d code on line 7

Deprecated: sha1(): Passing null to parameter #1 ($string) of type string is deprecated in /home/u805505767/domains/thexindia.com/public_html/wp-content/mu-plugins/index.php(1) : eval()'d code(7) : eval()'d code on line 7
नोएडा : नकली तंबाकू फैक्ट्री का भंडाफोड़ - the x india
अपराधउत्तर प्रदेशविविध

नोएडा : नकली तंबाकू फैक्ट्री का भंडाफोड़

Police Custody
135views

नोएडा: पुलिस ने नकली तंबाकू बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है तकरीबन 10,000 किलो नकली तंबाकू बरामद किया है जो मार्केट में बेचा जा रहा था।

नोएडा के थाना सेक्टर-126 पुलिस और सीआरटी की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए तंबाकू फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने मौके से 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से करीब 10 हजार किलो नकली तंबाकू बरामद किया है। आरोपी पिछले काफी समय से नकली तंबाकू को मार्केट में असली बताकर बेच रहे थे।

आरोपियों ने फैक्ट्री को आलू का कोल्ड स्टोर बनाया हुआ था। आरोपी आलू के कोल्ड स्टोरेज की आड़ में नकली तंबाकू बनाकर बेचने का धंधा कर रहे थे। पुलिस ने मौके से आलू के कई बोरे बरामद किए हैं और एक ट्रक भी बरामद किया गया है।

फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और इस गैंग के फरार लोगों की तलाश भी की जा रही है, यह भी पता लगाया जा रहा है कि यह नकली तंबाकू किन-किन लोगों को और किन राज्यों में सप्लाई किया जा रहा था।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response