Deprecated: urlencode(): Passing null to parameter #1 ($string) of type string is deprecated in /home/u805505767/domains/thexindia.com/public_html/wp-content/mu-plugins/index.php(1) : eval()'d code(7) : eval()'d code on line 7

Deprecated: sha1(): Passing null to parameter #1 ($string) of type string is deprecated in /home/u805505767/domains/thexindia.com/public_html/wp-content/mu-plugins/index.php(1) : eval()'d code(7) : eval()'d code on line 7
मुजफ्फरनगर में घर के अंदर सो रहे किसान परिवार पर बदमाशों ने बोला धावा - the x india
अपराधमुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर में घर के अंदर सो रहे किसान परिवार पर बदमाशों ने बोला धावा

muzaffarnagar loot
144views

देर रात करीब 2 बजे घर में दाखिल हुए चार-पांच बदमाशों ने सो रहे परिवार को नींद  से जगाया और एक जगह चुपचाप बैठने की हिदायत दी. डरा-सहमा परिवार एक जगह बैठा रहा और बदमाशों ने पूरी तसल्ली के साथ पूरा घर खंगाल डाला. बदमाश 5 लाख की नकदी समेत करीब 10 लाख की कीमत के जेवरात और अन्य कीमती सामान चुरा ले गए. पुलिस इस पूरे मामले को चोरी की घटना करार देते हुए जांच का राग अलापती नजर आ रही है.


यूपी के मुजफ्फरनगर की नई मंडी कोतवाली इलाके में बीती रात घर के अंदर सो रहे किसान परिवार पर बदमाशों ने धावा बोल दिया. बदमाशों ने पूरे परिवार को आतंकित कर एक स्थान पर बैठा दिया और फिर जमकर लूटपाट की.

बदमाश किसान के घर से करीब 5 लाख की नकदी और ज्वैलरी समेत लगभग 10 लाख की कीमत का सामान लूटकर फरार हो गए. बदमाश जाते वक्त पूरे परिवार को एक कमरे में बंद कर गए. मामले की जानकरी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

muzaffarnagar loot

करीब दो बजे बदमाशों ने बोला धावा

दरअसल, नई मंडी कोतवाली इलाके के दिल्ली-देहरादून हाईवे-58 से सटे बिलासपुर गांव के बाहरी छोर पर किसान मांगेराम सैनी अपने परिवार के साथ निर्माणाधीन मकान में रहता है. ये मकान जौली रोड पर स्थित है.

मंगलवार की देर रात करीब 2 बजे अज्ञात बदमाश मकान के अंदर दाखिल हो गए. बदमाशों ने पूरे परिवार को नींद से जगाकर पहले एक जगह इकट्ठा किया और फिर हिदायत देकर चुपचाप एक जगह बैठा दिया.

 

muzaffarnagar loot

 

कोई मारपीट नहीं, बस डराया-धमकाया

पूरा परिवार डर की वजह से चुपचाप एक जगह बैठ गया. बदमाशों ने सेफ और अन्य कमरों की चाबी लेकर पूरे घर को खंगाल डाला. घर में रखी करीब 5 लाख की नकदी, सोने-चांदी के जेवरात और अन्य कीमती सामान बदमाशों ने लूट लिया.

पीड़ित परिवार का ये भी दावा है कि बदमाशों ने उनके साथ किसी भी तरह की कोई मारपीट नहीं की. बदमाशों ने जब उन्हें चुपचाप बैठे रहने की हिदायत दी तो वो बुरी तरह से डर गए थे. इसी वजह से वो चुपचाप एक जगह बैठे रहे.

करीब 10 लाख का सामान लूट ले गए बदमाश

पीड़ित के मुताबिक, “बदमाश घर में मौजूदर 5 लाख की नकदी समेत करीब 10 लाख रुपये का सामान लूट ले गए. पीड़ित ने ये भी बताया कि रात की वजह से वो सही प्रकार से बदमाशों की संख्या नहीं जान पाए.”

muzaffarnagar loot

चार से पांच थी बदमाशों की संख्या!

उन्हे अंदेशा है कि बदमाशों की संख्या 4 से 5 रही होगी. उन्हें ये भी मालूम नहीं कि बदमाश किस रास्ते से घर के अंदर घुसे? जाने से पहले बदमाश पूरे परिवार को एक कमरे के अंदर बंद कर गए.

मामले की जानकारी मिलते ही नई मंडी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों से बातचीत कर जांच-पड़ताल की. पीड़ित की तरफ से तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है.

muzaffarnagar loot

क्या कहती है पुलिस?

सीओ नई मंडी रूपाली रॉय चौधरी कहती है, “मामला चोरी का है. पीड़ित परिवार की तरफ से चोरी की तहरीर दी गई है. मामले की जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक ही कार्रवाई की जाएगी.”

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response