Deprecated: urlencode(): Passing null to parameter #1 ($string) of type string is deprecated in /home/u805505767/domains/thexindia.com/public_html/wp-content/mu-plugins/index.php(1) : eval()'d code(7) : eval()'d code on line 7

Deprecated: sha1(): Passing null to parameter #1 ($string) of type string is deprecated in /home/u805505767/domains/thexindia.com/public_html/wp-content/mu-plugins/index.php(1) : eval()'d code(7) : eval()'d code on line 7
UP: युवक की लाश देखकर कांप गई लोगों की रूह - the x india
अपराधउत्तर प्रदेशविविध

UP: युवक की लाश देखकर कांप गई लोगों की रूह

dog sco
44views

आगरा: रविवार सुबह युवक की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया। युवक का अंगौछा से गला दबाया गया, इसके बाद पत्थर से सिर और आंखों पर प्रहार किए गए, दोनों आंखों को कुचल दिया गया। सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन पहचान का कुछ भी नहीं मिला।

मामला खेरागढ़ थाना क्षेत्र के डांडा मोड़ गांव का है, गांव के समीप आगरा-जगनेर मार्ग पर रविवार सुबह लोगों ने खेत में शव पड़ा देखा। उन्होंने पुलिस को सूचना दी, सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक पुलिस टीम के साथ पहुंचे। गले में अंगौछा का फंदा पड़ा था। घटनास्थल पर खून भी बिखरा था। सिर और आंखों में चोट के निशान थे। ग्रामीण मृतक की पहचान नहीं कर सके।

एसीपी खेरागढ़ इमरान अहमद ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 30 साल है। वह काले रंग की टीशर्ट, नीले रंग की जींस और स्पोर्ट्स जूते पहने है, उसके बाएं हाथ पर सांप वाला टैटू बना है, दाएं हाथ का अंगूठा और एक अंगुली कटी है।

घटनास्थल पर डाग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से जांच की गई। सोशल मीडिया की मदद से मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response